LIVE- ज्ञानवापी के वजूखाने का ASI सर्वे नहीं होगा, वाराणसी कोर्ट से हिन्दू पक्ष की याचिका खारिज

आज की ताजा खबर 25 अक्टूबर 2024 LIVE: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के खिलाफ पैन-इंडिया कार्रवाई की है. पंजाब और दूसरे राज्यों से 7 शूटर्स को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से हथियार भी बरामद किए गए. वहीं, राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

आज की ताजा खबर 25 अक्टूबर 2024 LIVE: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के खिलाफ पैन-इंडिया कार्रवाई की है. पंजाब और दूसरे राज्यों से 7 शूटर्स को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से हथियार भी बरामद किए गए. वहीं, राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नोई पर 10 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है. अनमोल के अभी कनाडा में छिपे होने का शक है. उसका नाम हाल ही में NCP नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या से जुड़ा था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को जर्मन चांसलर ओलाफ शोल्ज से मुलाकात की. पीएम ने कहा कि 'भारत-जर्मनी साझेदारी लेन-देन पर आधारित नहीं है, बल्कि यह दो मजबूत लोकतंत्रों के बीच परिवर्तनकारी साझेदारी है.' उन्होंने कहा कि 'भारत और जर्मनी के रणनीतिक संबंध ऐसे समय में मजबूत आधार हैं जब विश्व तनाव, संघर्ष और अनिश्चितता का सामना कर रहा है.' शोल्ज तीन दिवसीय आधिकारिक यात्रा पर गुरुवार को नई दिल्ली पहुंचे हैं.

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Team India Squad For BGT: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम का ऐलान, प्रसिद्ध कृष्णा की सरप्राइज एंट्री, कुलदीप-अक्षर बाहर

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now